Breaking News

शरीयत में तीन तलाक को मंजूरी नहीं, इसपर हो रही राजनीति खत्म हो-वेंकैया नायडू

हैदराबाद, इन दिनों देश में तीन तलाक के मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही है। विपक्ष से लेकर देश के प्रधानमंत्री ने इस विवादास्पद मुद्दे पर राजनीति करने से बचने के सुझाव दिए हैं। अब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने रविवार को कहा कि शरीयत में विवादास्पद रिवाज को मंजूरी नहीं दी गई है।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा, तीन तलाक समानता के अधिकार की बात है और महिलाओं को गरीमा के साथ रहने का पूरा अधिकार है। इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं होनी चाहिए। मैं सभी राजनीतिक दलों से निवेदन करता हूं कि नकारात्मक राजनीति को खत्म करने का संकल्प लें। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने देश के लोगों को यह भी सूचित किया कि श्रमिक दिवस के मौके पर ऐतिहासिक रियल एस्टेट अधिनियम, 2016 कल से लागू होगा।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को मुस्लिम समुदाय से अपील की थी कि तीन तलाक के विवादास्पद रिवाज को खत्म करने के लिए किसी ठोस नतीजे की तलाश करें। बसवा त्योहार के मौके पर मीडिया से मुखातिव होते हुए मोदी ने कहा था कि मुझे विश्वास है कि मुस्लिम समुदाय तीन तलाक के मुद्दे पर सही नतीजा निकालने के लिए आगे आएगा और इस मुश्किल घड़ी में मुस्लिम महिलाओं के उद्धार पर काम करेगा।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

बता दें तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश के पीएम इस मुद्दे को लेकर राजनीति कर रहे हैं और इस मुद्दे को हवा देकर बटवारे की राजनीति कर रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के कहा था कि पीएम को देश की मुस्लिम महिलाओं की दूसरी समस्याओं पर भी धयान देना चाहिए। यह महिलाएं गऊ रक्षक को लेकर अपने पति और बच्चों को खो रही हैं।

यूपी पुलिस मे बड़ा फेरबदल-सुलखान सिंह बने नये डीजीपी, देखिये पूरी लिस्ट