Breaking News

भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तीन तलाक के मुद्दे को तूल दे रही – तारिक

पटना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने आज कहा कि केन्द की भारतीय जनता पार्टी  सरकार एक सोची समझी साजिश के तहत लोगों का ध्यान भटकाने के उद्देश्य से तीन तलाक के मुद्दे को तूल दे रही है। श्री अनवर ने दिल्ली रवाना होने पूर्व यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि योजनावद्ध तरीके से भाजपा सरकार इस मामले को उठाने में लगी हुयी है।

बिना इंटरनेट कनेक्शन के पेट्रोल चुराया जा सकता है, तो ईवीएम से वोट क्यों नही-अखिलेश यादव

देश में गरीबी और बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है जिस पर केन्द सरकार का तनिक भी ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पूर्व इसे दूर करने का वादा किया था, लेकिन इसमें वह पूरी तरह से विफल साबित हुयी है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे को जितना तूल दिया जा रहा है, सच्चाई उतनी नहीं है। तीन तलाक का मामला सर्वोच्च न्यायालय में है और तमाम पक्षों को देखा जा रहा है।

कानपुर के कैप्टन आयुष यादव, भी फिदायीन हमले मे शहीद

लोगों को संविधान और न्यायालय पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में जो परंपरा चली आ रही है उसे देखते हुए राजनीतिक दलों को इसमें नहीं पडना चाहिए। श्री अनवर ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आरोपों पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि राजनीतिक में किसी पर व्यक्तिगत आरोप लगाना ठीक नहीं है।

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

उन्होंने कहा कि यदि भाजपा नेता श्री मोदी के पास प्रमाण है तो इसके लिए उन्हें अदालत जाना चाहिए। राकांपा सांसद ने कहा कि राजद अध्यक्ष श्री यादव पर भाजपा नेता श्री मोदी व्यक्तिगत आरोप मढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेनामी संपत्ति के लिए अभियान चला रहे हैं और इसके लिए प्रावधान भी किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि किसी के पास बेनामी संपत्ति है तो इसके लिए आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो जैसी सक्षम एजेंसियां हैं।

यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

श्री अनवर ने कहा कि राजनीति में विचारधारा की लड़ाई होनी चाहिए न कि व्यक्तिगत। भाजपा नेता श्री मोदी के समाचार पत्रों में बयान देने से कोई बात तथ्यपरख नहीं हो सकती। उन्होंने बिहार में सत्तारुढ़ महागठबंधन के घटक राजद और जनता दल यूनाइटेड में बयानों को लेकर चल रहे घमासान के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि दोनों दल सच्चायी को समझ रहे हैं और ऐसे में कोई भी कदम उठाया जाना आत्महत्या किये जाने के समान होगा।

उन्नाव में दलित किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप