Breaking News

जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुए वह अब हो रहे हैं -एम.जे. अकबर

भोपाल,  केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री एम.जे. अकबर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश से गरीबी मिटाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं और दावा किया कि जल्द ही राजग सरकार लोगों को गरीबी से मुक्ति दिलाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि देश में जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुए, वे अब हो रहे हैं। भोपाल के बाहरी इलाके कजलीखेड़ा गांव में  एक कार्यक्रम में शामिल होने आये अकबर ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि देश से गरीबी मिट जाये और इसको जल्द से जल्द दूर किया जाना चाहिए।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

इसके लिए भाजपानीत राजग सरकार बड़ी तेजी से काम कर रही है। उन्होंने कहा, इसी मकसद को ध्यान में रखकर केन्द्र सरकार गरीबों को सीधे सुविधाओं का लाभ दे रही है। बीच में बिचौलियों का खेल खत्म हा गया है। जो भी राशि अनुदान स्वरूप किसी को मिलती है, वह उसके बैंक खाते में सीधे जा रही है। अकबर ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा लोगों के जीवन में समृद्धि लाने के प्रयास बड़ी तेजी से किये जा रहे हैं।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

उन्होंने कहा, पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पटना स्थित गांधी मैदान में हुए आतंकी हमले के बाद मोदी ने कहा था कि हिन्दू एवं मुसलमानों को यह फैसला करने की जरूरत है कि उन्हें किससे लड़ाई लड़नी है। मोदी ने कहा था कि यह गरीबी है, जिससे हमें मिलकर लड़ाई लड़नी है।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हाल ही में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले का जिक्र करते हुए अकबर ने कहा कि जो सुकमा में हुआ, वह भी आतंकवाद था और उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, हम सब भारतीय एकजुट हैं और हमारा मुख्य शत्रु आतंकवाद है। जो सुकमा में हुआ, भले ही उसका धर्म से लेना-देना नहीं है, लेकिन उसका अलग रंग था। वे समाज के दुश्मन हैं।