Breaking News

टेनिस कोर्ट पर वापसी से उत्साहित क्वितोवा ने साझा की फोटो

मोनाको,  चाकू से हुए हमले में घायल हुईं चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा टेनिस कोर्ट पर वापसी कर खुश हैं। हालांकि, अभी वह किसी टूर्नामेंट में शामिल नहीं है, लेकिन उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वापसी से उत्साहित क्वितोवा ने मोनाको में टेनिस खेलते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में अपने घर में घुसे हथियारबंद चोर के हमले में चोटिल होने वाली दो बार की विम्बलडन विजेता क्वितोवा को बाएं हाथ की सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। दो बार की विंबलडन चैंपियन क्वितोवा ने कहा, आशा है कि इस फोटो से आप खुश होंगे, जैसे इसने मुझे खुश किया।

मैं टेनिस कोर्ट पर वापसी कर चुकी हूं और अच्छा अभ्यास कर रही हूं। पहले कहा गया था कि क्वितोवा छह माह के लिए टेनिस से बाहर हो सकती हैं, लेकिन पिछले माह 15वीं विश्व वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने कहा कि उनके पास 28 मई से शुरू हो रहे फ्रेंच ओपन में खेलने का अवसर है। क्वितोवा ने कहा था कि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपनी प्रविष्टि भेज दी है, लेकिन हो सकता है कि वह इसे खेलने के लिए समय पर फिट न हो सकें।