Breaking News

मोदी सरकार का कार्यकाल, नाकामी और अविश्वास के लिए याद किया जाएगा- जनता दल,यू

पटना , जनता दल यूनाईटेड ने आज कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल नाकामी, अविश्वास और निरुद्देश्य पर देश का ध्यान भटकाने के लिए याद किया जाएगा।

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल का कार्यकाल नाकामी, अविश्वास एवं निरुदेश्य मुद्दों पर देश का ध्यान भटकाने के लिए याद किया जाएगा। इन तीन वर्षों में गरीबी, बेरोजगारी, महंगाईए भ्रष्टाचार, कालाधन, नक्सलवाद, आतंकवाद की समस्याएं बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता का बोलबाला हो गया है और गाय, राष्ट्रवाद, धार्मिक कट्टरता एवं जाति के नाम पर लोगों को डराया और लड़ाया जा रहा है।

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

प्रसाद ने कहा कि ऐतिहासिक.सांस्कृतिक प्रतिमानों को ध्वस्त किया जा रहा है। चुन.चुनकर विपक्ष के नेताओं का चरित्र हनन किया जा रहा है। लालच और धमकी के सहारे विपक्षी पार्टियों में तोड़फोड़ कर बहुमत का अपहरण करने के साथ ही राज्यों की सत्ता पर कब्जा जमाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का मखौल उड़ाने का जैसा काम इन तीन सालों में हुआए वैसा इस देश में पहले कभी नहीं हुआ।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ;आरएसएसद्ध और कुछ बड़े काॅरपोरेट घरानों के इशारों पर काम करने वाली केंद्र सरकार ने देश के मजदूरोंए किसानों और फुटकर व्यवसायियों की कमर तोड़ दी है। आम जनता की भलाई या उसे राहत देने वाला एक भी काम नहीं करने वाली इस सरकार ने केवल अपने मित्र कुछ बड़े कारपोरेट घरानों को मदद पहुंचाने वाले काम किए हैं।
श्री प्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार में गरीबों एवं मध्यम वर्ग के लोगों की जरूरत के हर सामान से सब्सिडी खत्म या कम कर दी गई है। दूसरी ओरए बैंकों में जमा आम आदमी के लाखों करोड़ रुपये कर्ज लेकर हड़प जाने वाले बड़े कारपोरेट घरानों से वसूली के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि विनिवेश के जरिये सार्वजनिक संपत्तियां अमीरों को सौंपी जा रही है।

स्मृति ईरानी के पति पर, सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?

 गुजरात दंगे मे गैंग रेप का शिकार, बिलकिस बानो ने क्यों कहा ‘न्याय अब भी बरकरार है’ ?