Breaking News

चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर दुआ मांगने देवड़ी मंदिर पहुंचे धोनी

नई दिल्ली,  चैंपियंस ट्रॉफी में चयन के दूसरे दिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को देवड़ी मंदिर में पूजा की। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरीए सामने आई हैं, जिसमें धोनी पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि धोनी खुद हमर ड्राइव करते हुए मंदिर में काफी कम देर के लिए ही रुके।

मंदिर के पुजारी ने बताया कि धोनी ने अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्राॅफी में टीम के बेहतर प्रदर्शन की कामना की। इसके अलावा अपने नए फाॅर्म हाउस में शिफ्ट होने के बाद पहली बार धोनी दिउड़ी मंदिर आए थे। इसको लेकर भी उन्होंने घर की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा। धोनी के साथ उनके दोस्त सीमांत लोहानी उर्फ चित्तू भी थे। धोनी को अचानक देख वहां पूजा करने पहुंचे लोग खुश हो गए।

सभी के लिए यह एक सरप्राइज सा था। टी 20 के पहले अध्यक्ष ललित मोदी ने ट्विटर पर धोनी को इंडिया सीमेंट की ओर से कथित रूप से मिला ऑफर लेटर जारी किया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, लेकिन इस विवाद को लेकर धोनी की किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। बता दें कि इन दिनों धोनी टी20 के मैचों में बिजी हैं, और उनका अगला मैच 12 मई को दिल्ली के खिलाफ होना तय हैं। क्रिकेट फैंस को उम्मीद हैं कि इस मैच में भी धोनी की धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिलेंगी।