Breaking News

अयोध्या में, रामजन्मभूमि स्थल पर, सुरक्षा व्यवस्था और चौकस

अयोध्या, जम्मू कश्मीर समेत देश के अन्य इलाकों में अातंकवाद की छिटपुट वारदातों के मद्देनजर अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि परिसर की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गयी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि श्रीरामजन्म भूमि परिसर का अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षाए पुलिस उपमहानिरीक्षकए सीआरपीएफए डीआईजी पीएसीए कमाण्डेंट सीआरपीएफए जन्मभूमि के रिसीवर एवं फैजाबाद मण्डल के आयुक्त सूर्यप्रकाश मिश्राए फैजाबाद मण्डल के पुलिस उप महानिरीक्षक राकेशचन्द्र साहू एवं जिलाधिकारी विवेक कुमारए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देवए पुलिस अधीक्षक नगर उदयशंकर समेत विभिन्न अधिकारियों ने आज बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद मानस भवन में सुरक्षा स्थायी समिति की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि वर्तमान में परिसर की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी जाय।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 बैठक में परिसर की सुरक्षा सम्बन्धित सभी पहलुओं पर विचार.विमर्श करने के बाद यह निर्णय लिया गया कि सुरक्षा सम्बन्धित सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ठीक.ठाक होने चाहिये। निरीक्षण के दौरान परिसर में सुरक्षा सम्बन्धित कोई कमी नहीं पायी गयी बल्कि यह हिदायत दी गयी कि वर्तमान समय में हो रहे आतंकवादी घटनाओं से सजग रहने की जरूरत है और इसमें सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी करने के निर्देश दिये गये। परिसर में सुरक्षा बैठक लगभग ढाई घंटे तक हुईए जिसमें सुरक्षा सम्बन्धित सभी पहलुओं को बारीकी से देखा गया। कमेटी के अधिकारी लोग वहाँ पर तैनात पुलिस के जवानों से भी जाकर मिले और उनसे भी बातचीत की।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

 सुरक्षा समिति की बैठक हर त्रैमासिक विवादित श्रीरामजन्मभूमि परिसर के मानस भवन में होती है। इसमें सुरक्षा से जुड़े सभी अधिकारी भाग लेते हैं और यहाँ की व्यवस्था को बड़ी बारीकी से देखते हैं।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश