Breaking News

डाबर ने स्पेशल आयुर्वेदिक जेल टूथपेस्ट लांच किया

नई दिल्ली, डाबर इंडिया लिमिटेड ने मंगलवार को स्पेशल आयुर्वेदिक टूथपेस्ट लांच किया। यह टूथपेस्ट आधुनिक जेल फॉर्मेट में पेश किया गया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आयुर्वेद के फायदों को आधुनिक एवं रेडी-टू-यूज फॉर्मेट में भारतीय ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए इस नए उत्पाद डाबर रेड जेल में पारंपरिक ज्ञान का संयोजन आधुनिक विज्ञान के साथ किया गया है।

इस उत्पाद के साथ डाबर ने आयुर्वेद को आज के समय के अनुसार बनाने के अपने मिशन और नई पीढ़ी के लिए इसे प्रासंगिक बनाने की ओर एक बड़ा कदम बढ़ाया है। डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड हरकवल सिंह ने कहा, डाबर का भरोसा हमेशा से ही आयुर्वेद की अच्छाइयों पर रहा है और हम ऐसे उत्पाद बनाने की दिशा में काम करते रहे हैं जो आयुर्वेद के आजमाए और परखे गए लाभ देते हंै। लेकिन, आज के समय के अनुसार इन्हें पेश किया जाता है।

हमने अत्यधिक प्रभावी उत्पाद तैयार करने के लिए आयुर्वेद को अत्याधुनिक विज्ञान के साथ मिलाया है, ताकि ग्राहकों की तेजी से बदलती जरूरतों को पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा, दांतों की स्वच्छता संपूर्ण सेहत के लिए एक जरूरत है। आजकल, ग्राहक तेजी से पारंपरिक उत्पादों की ओर रुख कर रहे हैं, जिसकी अच्छाइयां विज्ञान द्वारा प्रमाणित हैं। वे लोग आधुनिक तरीकों से काफी अधिक प्रभावित हैं लेकिन ऐसे उत्पाद लेना पसंद करते हैं जिसमें पारपंरिक मूल्य भी हो। रेड जेल के साथ, डाबर ने एक ऐसा उत्पाद तैयार किया है जोकि ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है।