Breaking News

अब मंदिर में भी महिलाएं नहीं है सुरक्षित ,पुजारी ने बनाया वीडियो

कानपुर, शहर की सड़कों पर चोर उचक्कों के डर से महिलाओं का निकलना दूभर है अब तो वह मंदिरों में भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला शहर के एक प्रतिष्ठित मंदिर का है जहां पर पुजारी ने एक महिला उस समय वीडियो बनाते पकड़ा गया जब वह झुककर पूजा अर्चना में लगी हुई थी। हालांकि पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

ग्वालटोली थाना क्षेत्र परमट स्थित शहर के प्रसिद्ध एक मंदिर में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब मंदिर का ही पुजारी जीतेन्द्र महिला लक्ष्मी  का अश्लील वीडियो बनाते पकड़ा गया। महिला के पति ने बताया कि पहले भी जब हम लोग यहां पर पूजा करने आते थे तब पुजारी के हाथ में मोबाइल लेकर इधर-उधर घुमाता था।

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

जिससे हमे शक हुआ और इस बार पत्नी को पूजा अर्चना के लिए भेज दिया और दूर खड़ा होकर पुजारी की हरकतों को देखने लगा जब पुजारी ने पत्नी की झुकते हुए अश्लील वीडियो बना लिया तो शोर मचाकर पुजारी का मोबाइल खीच पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर मोबाइल देखा तो बात सौ फीसदी सत्य निकली।

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

हालाकिं पुजारी ने भागने का प्रयास किया लेकिन भीड़ के आगे उसकी एक न चल सकी। पीड़ित महिला ने कहा कि पुजारी की हरकत से लाखां भक्तां की आस्था कलंकित हो गई। इसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिये। एसपी पश्चिम गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुजारी को जेल भेज दिया गया है और उसके मोबाइल की फारेंसिक चांज कराई जा रही है।

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…