Breaking News

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

कानपुर,  थाने के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने के गेट के सामने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी दौड़े और आरोपी को पकड़ लिया।  घायल युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल भेजा लेकिन युवक की रास्ते में ही मौत हो गयी।

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

नौबस्ता के खाड़ेपुर निवासी तापेश वर्मा (40) सूबे के कारागार राज्यमंत्री जयप्रकाश जैकी के भाई के साथ मिलकर ईंट-मौंरग का काम करता था। कुछ साल पहले व्यापार के सिलसिले में उसे नौबस्ता के संजू ने 15 लाख रुपए दिए थे। चौडगरा में होटल चलाने वाले संजू को कारोबार में काफी नुकसान हो गया तो वह तापेश से अपने पैसे वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

तापेश अपने निजी काम से नौबस्ता थाने आया हुआ था तभी संजू ने तपेश को अपने पैसे की मांग की तो तपेश ने उसे थाने आने को कहा। जैसे ही संजू थाने के बाहर पहुंचा तो तपेश उससे मिलने थाने की गेट पर आया और दोनो के बीच कहासुनी होने लगी। तमंचा निकालकर सीने में मार दी गोली इसी बीच संजू ने तमंचा निकालकर तपेश के सीने में गोली मार दी और भागने लगा। गोली की आवाज सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी दौड़े और संजू को दौड़ाकर पकड़ लिया और गम्भीर रूप से घायल तपेश को इलाज के लिये अस्पताल भेजा जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

 रोक के बावजूद, सहारनपुर पहुंचे राहुल गांधी, ढाबे पर पीडितों से मिले

ईवीएम हैकिंग चुनौती को स्वीकार किया इन दो पार्टीयों ने………

महाराष्ट्र निकाय चुनावों मे कांग्रेस की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका