Breaking News

असुरक्षा महसूस करने वाले दलित, मुस्लिम,… को, अभिनेता रणदीप हुड्डा की सलाह

मुम्बई, देश में बढ़ी जातीय हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. रणदीप ने उस तस्वीर के जरिए मुस्लिम, हिंदू, पंजाबी, दलित, जैन लोगों को एक कुछ सुझाव दिया है.

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

 बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, उसमें लिखा है कि ‘अगर आप मुस्लिम हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि आप यहां असुरक्षित हैं जहां आप हजारों सालों से रह रहे हैं, वहां आप महफूज नहीं हैं. अगर आप दलित हैं और आपको लग रहा कि जिंदगी के हर मूमेंट पर आपको बेइज्जत किया जा रहा है. अगर आप हिंदू हैं और अचानक आपको महसूस हो रहा है कि हर तरफ गायों की हत्या की जा रही है.

मोदी सरकार को लोगों के खाने-पीने पर, बंदिशें थोपने का कोई हक नहीं- सीएम, नारायणसामी

 रोक के बावजूद, सहारनपुर पहुंचे राहुल गांधी, ढाबे पर पीडितों से मिले

अगर आप जैन हैं और अचानक आपको लगने लगा कि है कि आपको अपने धर्म के साथ समझौता करना पड़ रहा है, आपकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है. अगर पंजाबी हैं और सोचते हैं कि पूरा यूथ ड्रग्स ले रहा है तो बस एक  काम कीजिए.

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

 जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

 सोशल मीडिया से दूर हो जाइए, न्यूज मत देखिए, धार्मिक मामलों पर की जाने वाली डिबेट्स से दूर रहिए. अपने चारों तरफ अपने उन दोस्तों को देखिए जो अलग कास्ट, कम्युनिटी और रिलीजन से आते हैं. और फिर आपको लगेगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं.

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी