Breaking News

मथुरा के बाद सीतापुर मे, कारोबारी की पत्नी और बेटे समेत, गोली मारकर हत्या

सीतापुर, यूपी मे लगातार हो रही हत्याओं की वारदात रूकने का नाम नही ले रही है। मथुरा की आग अभी थमी नही थी कि सीतापुर मे  एक और  कारोबारी की पत्नी और बेटे समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री योगी और राज्यपाल को कराया योग

योगी सरकार मे बीजेपी कार्यकर्ता भी नही सुरक्षित, आगरा मे हुयी हत्या, फिर पिटी पुलिस

सीतापुर के सिविल लाइंस इलाके में दाल के व्यापारी सुनील जायसवाल का घर है। मंगलवार देर शाम सुनील अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर पहुंचे। तभी घर के बाहर हथियारों से लैस कुछ बदमाशों ने उनको घेर लिया। उन्होंने सुनील से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन सुनील उनसे भिड़ गए। इस पर बदमाशों ने उनको गोली मार दी। सुनील की मौके पर ही मौत हो गई।

किसान आंदोलन हुआ हिंसक, फायरिंग मे 06 की मौत

किसानों की ये मांगे, आखिर क्यों नही मान रही बीजेपी सरकार…

 बदमाश भागने की फिराक में थे, तभी पास में मौजूद एक शख्स उनसे भिड़ गया और उनको रोकने की कोशिश करने लगा। इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर सुनील की पत्नी कामनी और उनका बेटा घर से बाहर निकल आए। उन्होंने मिलकर एक बदमाश को पकड़ लिया। कामिनी ने बदमाशों को जमीन पर भी गिरा दिया। इस पर उन्होंने कामिनी पर भी फायरिंग कर दी। कामनी के सिर पर गोली लगी और उनकी भी वहीं मौत हो गई।  किसान नेता अनिल यादव को जेल भेजने से, गरमाया किसान आंदोलन

 अंबेडकर स्मारक मे मूर्ति लगवाने के पीछे छिपा है, बीजेपी का ये एजेण्डा

सुनील के बेटे ऋतिक के पीठ पर गोली लगी। थोड़ी देर में उसने भी दम तोड़ दिया। पति-पत्नी और बेटे की हत्या के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

सहारनपुर से लेकर मिर्जापुर तक मूर्तियां तोड़ना, विचारधारा खत्म करने का प्रयास: राज बब्बर

आखिर एेसा क्या हुआ कि अखिलेश यादव, आंध्र प्रदेश में बसने की बात कह गये ?

ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते पर लखनऊ एडीजी, आईजी और अन्य पुलिस ऑफिशियल्स ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। एडीजी आदित्य मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच जारी है। पुलिस घर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है। CCTV फुटेज में 2 बाइक्स पर सवार 4 लोग वारदात करते दिख रहे हैं।

 यूपीएससी ने जारी किए अंक, देखिये टापर्स ने कितने अंक पाकर किया टाप

प्रणव राय के घर सीबीआई रेड पर, रवीश कुमार ने दी, मोदी सरकार को खुली चुनौती