Breaking News

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता , 21 जून को लेंगे, साइकिल यात्रा अभियान में हिस्सा

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार पर्यावरण बचाने एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए 21 जून को पार्टी कार्यकर्ता राज्य के प्रत्येक जिले में साइकिल यात्रा अभियान में हिस्सा लेंगे।

मित शाह के गांधीजी को चतुर बनिया कहने पर, क्या कहा मोरारी बापू ने…

सीएम योगी, गोरखनाथ मन्दिर में, योग प्रशिक्षण शिविर का करेंगे उद्घाटन-डाॅ0 चन्द्रजीत यादव

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने  बताया कि अखिलेश यादव के निर्देशानुसार पर्यावरण बचाने एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए 21 जून को पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक जिले में साइकिल यात्रा अभियान में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही कार्यकर्ता सुविधानुसार अपने घरों में योग-व्यायाम भी करेंगे।

अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग, गुजरात सरकार ने बांटे, जांच के आदेश

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के स्वास्थ्य में, तेजी से सुधार, लौटेंगे स्वदेश

चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार ने पर्यावरण बचाने के लिए कई प्रभावी कदम उठाए थे। उन्होंने स्वयं साइकिल यात्रा कर युवाशक्ति को नई दिशा दी थी। उनके कार्यकाल में ही राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश स्तर पर साइकिल ट्रैक बनाए गए थे। साइकिल आम जनता की सवारी है। उससे किसी तरह का प्रदूषण नहीं फैलता है।

योगी मंत्रिमंडल ने दी कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी, जानिये क्या हैं आपके फायदे के ?

यूपी मे एक हजार डाक्टरों की होगी भर्ती, जानिये कैसे ?

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने जनेश्वर मिश्र पार्क और डा0 लोहिया पार्क बनाकर स्थानीय नागरिकों को स्वच्छ हवा में सांस लेने का अवसर दिया। इन पार्कों में रोजाना हजारों की संख्या में बच्चे, बूढ़े और युवा आते हैं। जहां तक स्वास्थ्य सेवाओं का सवाल है, समाजवादी सरकार ने अस्पतालों में चिकित्सा की तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई थीं और गंभीर रोगों कैंसर, किडनी, लीवर,हार्ट के मुफ्त इलाज का इंतजाम किया था। घायलों,रोगियों एवं प्रसूताओं की सुविधा के लिए एम्बूलेंस सेवा की भी व्यवस्था की थी।

डाक्टरों की तबादला नीति को मिली मंजूरी, जानिये कौन डाक्टर अब कहां रह पायेगा ?

हाईकोर्ट के दलित जज सीएस कर्णन, फरारी मे ही हुये रिटायर

सपा प्रवक्ता ने कहा कि समाजवादी पार्टी चाहती है कि प्रदूषण मुक्त वातावरण विकसित होना चाहिए। गरीब से गरीब व्यक्ति साइकिल द्वारा न सिर्फ अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचता है बल्कि व्यायाम की कि्या भी पूर्ण करता है।