Breaking News

लालू यादव के बेटी-बेटों की संपत्ति, आयकर विभाग ने की जब्त

नई दिल्ली, राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटी-बेटों के खिलाफ, आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति मामले में कड़ी कार्रवाई की है।आयकर विभाग ने तीनों की संपत्तियों को अस्थाई तौर पर जब्त कर लिया है। तीनों को 90 दिनों के भीतर आयकर विभाग को जवाब देना होगा। न देने पर विभाग संपत्तियों को स्थाई तौर पर जब्त करने का कदम उठा सकता है।

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या रहा खास ?

बीजेपी का बड़ा दाव, राष्ट्रपति पद के लिए घोषित किया दलित उम्मीदवार

 राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटी-बेटों की दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा समेत कई शहरों में स्थित  संपत्तियों कोआयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति मामले में अस्थाई तौर पर जब्त किया है।  दिल्ली और पटना समेत अन्य स्थानों पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा संपत्तियों के मामले में यह कदम विभाग ने उठाया है। इस स्थिति मे संपत्तियों को बेचा नहीं जा सकता है। इसके साथ ही बैंक खातों मे  लेन-देन पर रोक लगा दी जाती है।

अखिलेश यादव के साथ चलायें साइकिल, बनायें स्वास्थ्य, जानिये कब और कहां ? 

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

 आयकर विभाग ने राज्यसभा सांसद मीसा भारती को जुलाई के पहले सप्ताह में जवाब देने का तीसरा मौका दिया है। जबकि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और शिक्षामंत्री तेजप्रताप यादव की संपत्तियों की अस्थाई संबद्धता की कार्रवाई की है। विभाग यह कार्रवाई ‘कारण बताओ’ नोटिस के साथ करने में सक्षम है। हालांकि विभाग द्वारा तीनों को पेश होने के लिए दी गई तारीख को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है।

मुलायम सिंह को, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर, विपक्ष लगा सकता है, बीजेपी मे सेंध

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……