Breaking News

आज बीजेपी एयर इंडिया बेच रही है, तो क्या कल कश्मीर भी ?-शिवसेना

मुम्बई, शिवसेना ने एयर ​इंडिया में विनिवेश को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कहा है कि आज खर्च के चलते एयर इंडिया को बेचा जा रहा है तो क्या कल कश्मीर को भी सुरक्षा में हो रहे खर्च के चलते बेचा जा सकता है.

अखिलेश यादव ने स्वीकारा- मुलायम सिंह यादव मुझसे नाराज हैं

हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एयर ​इंडिया में विनिवेश को लेकर अपने मुखपत्र  सामना में लिखा है, ‘आज एयर इंडिया के कर्ज का बोझ नहीं झेला जा रहा है इसलिए उसे बेचा जा रहा है. कल अगर कश्मीर की सुरक्षा में हो रहा खर्च सहन नहीं हुआ तो क्या कश्मीर की भी नीलामी होगी?’

सीएम योगी ने नियुक्त किया अपना नया मुख्य सचिव

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

नीति आयोग ने कर्ज में डूबी एयर इंडिया के पूरी तरह से निजीकरण का सुझाव दिया है. एयर इंडिया पर 50,000 करोड़ रुपए का कर्ज है. एयर इंडिया को टाटा ग्रुप और इंडिगो ने खरीदने में रूचि दिखाई है.

सैफई मे, रामगोपाल यादव के जन्मदिन की भव्य तैयारी, अखिलेश यादव पहुंचे

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

शिवसेना ने कहा है कि देश के गौरव एयर इंडिया को अब बेचा रहे हैं. अगर यह निर्णय कांग्रेस सरकार में हुआ होता तो बीजेपी उसके सारे कपड़े उतार देती और कहती जो सरकार एयर इंडिया नहीं चला सकती हो देश क्या चलाएगी. 50 हजार करोड़ के घाटे में चल रही एयर इंडिया को बीजेपी सरकार भी नहीं ठीक कर पाई- उसे बेचने का फैसला कर लिया. नौकरशाहों और एयर इंडिया के कर्मचारियों ने भारत की शान को बेच खाया है, एक बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है.

आजम खान ने किया सवाल- कहां लिए जा रहे हो मुल्क को ?

देखिये, कैसे की एक बच्ची ने पुलिस के भ्रष्टाचार की शिकायत, आईजी से