Breaking News

भाजपा का पहला बजट, फर्जी आंकडों वाला है- समाजवादी पार्टी

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश की याेगी आदित्यनाथ सरकार के पहले बजट को समाजवादी पार्टी  ने निराशाजनक और दिशाहीन बताते हुए इसे फर्जी आंकडों वाला करार दिया है।

योगी सरकार ने की, अखिलेश यादव- मुलायम सिंह के सुरक्षा काफिले मे, बड़ी कटौती

क्या है खास, सोनिया गांधी की नई मीडिया मैनेजमेंट टीम मे ?

विधान परिषद में आज भोजनावकाश के बाद वित्तीय वर्ष 2017.2018 के आय व्ययक पर चर्चा में बालते हुये सपा सदस्य एवं नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  सरकार का यह पहला बजट है और यह अत्यन्त ही निराशाजनक दिशाहीन होने के साथ ही गलत बयानी और फर्जी आंकड़ों वाला है।

यूपी मे बिजली संकट को लेकर, समाजवादी पार्टी ने परिषद से किया बहिर्गमन

महिला संगठनों ने उठाई, महिला आरक्षण विधेयक पारित करने की मांग

उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास कहने वाली इस सरकार के बजट में लगभग सभी मदों में कटौती की गई है। इस सरकार ने किसानों और जनता के साथ धोखा किया है। माल एवं सेवाकर ;जीएसटी से कपड़ा व्यापार प्रभावित हुआ है।  हसन ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है अापराधिक घटनायें चार गुना तक बढ़ गयी हैं। जनता बहुत ज्यादा असुरक्षित है। कानून व्यवस्था पर सरकार को अपनी पूरी जिम्मेदारी निभानी चाहिये।

विदेश से लौटे अखिलेश यादव, सपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित

योग गुरु बाबा रामदेव, अब उपलब्ध करायेंगे निजी सुरक्षा, शुरू की प्राइवेट सिक्‍योरिटी कंपनी

इसके पहले प्रश्न प्रहर में सपा सदस्यों ने लखनऊ के गोमतीनगर में कल हुई उनकी पार्टी के नेता यहां पडी डकैती का मामला उठाते हुए सदन में प्रश्न प्रहर रोककर चर्चा कराने की मांग की थी। नेता विरोेधी दल  हसन ने कहा कि लखनऊ में दो दिन में तीन डकैतियां पडी हैं। यह गंभीर मामला है।

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

नेता सदन डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि इस मामले को नियम के तहत सूचना देकर उठाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार घटनाओं को गंभीरता से ले रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं और जल्द ही अपराधी पकड लिए जायेंगे।

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल