Breaking News

तीन साल में देश की जनता ने महसूस किया परिवर्तन- अमित शाह

 

लखनऊ,  भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन साल और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के तीन महीने एक साथ पूरे हो रहे हैं। पिछले तीन साल में देश ने परिवर्तन महसूस किया है, वहीं कांग्रेस की सरकार में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए थे।

उन्होंने कहा कि हमने निर्णय लेने वाली सरकार देश को दी, कांग्रेस सरकार में निर्णय लेने की कमी रही। शाह ने यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य विकास की कतार में अंतिम खड़े व्यक्ति को सबसे आगे लाना है। उन्होंने कहा कि अंत्योदय के आधार पर हमारी पार्टी आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में 12 लाख करोड़ के घोटाले सामने आए, जबकि तीन साल में हमारी सरकार पर एक भी आरोप नहीं है। तीन साल में साल में 50 अहम काम किए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार बढ़ाया है। देश में वन रैंक वन पेंशन को लागू करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में हर मंत्री खुद को पीएम मानता था, हमने एक निर्णायक सरकार देने का काम किया। गरीबों के घरों में शौचालय बनवाए।