Breaking News

गुजरात में राहुल गांधी की कार पर हमला, एसपीजी का जवान घायल

अहमदाबाद , कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर आज गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले के धानेरा शहर के उनके संक्षिप्त दौरे के दौरान पत्थर से हमला किया गया, जिससे उनकी गाड़ी का कांच टूट गया. इस घटना में उनकी सुरक्षा में शामिल एसपीजी का एक जवान  चोटिल हो गया . पथराव के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट, ‘नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगायेंगे.

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 राहुल गांधी बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे के लिए गुजरात में थे. इस दौरान उन्‍होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दो चार काले झंडों से वे डरने वाले नहीं हैं. कांग्रेस ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्‍मेदार ठहराया है.

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ देर पहले राहुल गांधी पर बीजेपी के लोगों ने सीमेंट की ईंटों से हमला किया. एसपीजी के लोगों को भी चोट पहुंची है.कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गये. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने पथराव किया.

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी