Breaking News

प्रधानमंत्री ने सांसदों को फटकारा, मौज-मस्ती के दिन खत्म

 

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा सांसदों की जमकर क्लास लगाई है। भाजपा संसदीय दल की  बैठक में प्रधानमंत्री मोदी सांसदों द्वारा आए दिन दिए जा रहे बयानों और संसद में अनुपस्थिति को लेकर नाराज दिखे। प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से दो टूक शब्दों में कहा कि आप कुछ नहीं हैं। मैं कुछ नहीं हूं, जो कुछ भी है वो पार्टी की वजह से है। पीएम मोदी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सदन में आने के लिए आपको बार-बार कहना पड़ता है।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 आपको जो करना है वो कीजिए, 2019 में मैं देखूंगा। प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा, जितनी मस्ती करनी थी कर ली। अब अमित शाह राज्यसभा में आ गए हैं। आपलोग बार-बार कहने पर भी सदन में क्यों नहीं आते हैं ? सदन में आने के लिए भी व्हिप क्यों जारी करना पड़ता है। मीडिया में सब छपता है। करिए जो करना है। जनता सब देख रही है। आपको जो करना है करें, मैं 2019 में देख लूंगा।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 बार-बार कहने पर मीडिया में विवादित बयान क्यों दिए जाते हैं। पार्टी ही सब कुछ है, मैं और आप कुछ भी नहीं। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री एक नियम पार्टी स्तर पर बना रहे हैं कि अगर सांसद संसद सत्र के दौरान सदन में मौजूद हैं तो उन्हें उपस्थित माना जायेगा और अगर वह लॉबी में हैं तब उन्हें गैर हाजिर माना जायेगा। गौरतलब है कि 31 जुलाई को राज्यसभा में सरकार के सांसदों की अनुपस्थिति के कारण ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने के लिए संशोधन को लेकर हुई वोटिंग में विपक्ष का प्रस्ताव पास हो गया था जिससे सरकार की किरकिरी हुई थी।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 उसके बाद से ही पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष सांसदों से खफा बताए जा रहे हैं। इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों के सदन से कई बार अनुपस्थिति को लेकर कहा था कि वे सब कुछ कर सकते हैं लेकिन पार्टी सांसदों की हाजिरी नहीं बना सकते हैं। यह पार्टी सदस्यों को ही सुनिश्चित करना होगा। प्रधानमंत्री ने ये भी कहा था कि वह अचानक कभी भी किसी सांसद को बुला सकते हैं।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?