Breaking News

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कल कुशीनगर जाएंगे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने यह जानकारी दी।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

 राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव कल सुबह गोरखपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहां से वे रामकोला जायेगे। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री यादव शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। सभा में बड़ी संख्या में किसान हिस्सा लेंगे।

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा

अखिलेश यादव 10 सितम्बर 2017 (रविवार) को कुशीनगर जायेंगे। वे प्रातः 10 बजे लखनऊ से प्रस्थान कर 10.50 बजे गोरखपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वे 11.00 बजे प्रस्थान कर 12.00 बजे रामकोला पहुंचेंगे। जहां शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। वहां उनकी विराट सभा में भारी संख्या में किसान हिस्सा लेंगे।

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  रामकोला में गन्ना किसानों के आंदोलन में पुलिस गोली से मारे गए किसानों की याद में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। गौरतलब है कि रामकोला में किसानों ने चीनी मिल मालिकों की मनमानी के खिलाफ आंदोलन किया था जिसमें पुलिस के गोली चलाने से कई किसान मारे गए थे।

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो