Breaking News

बुरे फंसे डीजीपी सुलखान सिंह, न हॉं, न ना

लखनऊ, यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह आज रिटायर हो गए. आज लखनऊ में आयोजित भव्य समारोह में उन्हें डीजीपी पद से विदाई दी गई। इस दौरान उन्होंने अपने सेवाकाल के अनुभव बताते हुए कहा कि यह मेरे लिए गर्व का विषय है कि मुझे यूपी पुलिस का डीजीपी बनने का मौका मिला. डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस उत्कृष्ट पुलिस फोर्स है, वहीं हमे अपने 34 साल के सेवा काल में सबका सहयोग मिला.

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, जानिये कब करेंगे घोषणा

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

 उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस ने हर चुनौती का सामना किया. सन् 1990-93 आतंकवाद का समय रहा। उस समय यूपी पुलिस ने आतंकवाद का भी डटकर मुकाबला किया मुझे ऐसी फोर्स का मुखिया बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. कोई भी अधिकारी तभी कामयाब हो सकता जब अधीनस्थ अधिकारी उसका साथ दें.

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब

मुलायम सिंह यादव ने दशहरा की दी बधाई

बड़ा खुलासा- लोगों के दिमाग में भय पैदा करना, मोदी सरकार का नया खेल

  सुलखान सिंह के सेवा विस्तार के लिए उप्र सरकार दो दिन पहले केंद्र सरकार को सिफारिश भेज चुकी है.परेड की चिट्ठी वायरल होते ही सुलखान सिंह फिर चर्चा के केन्द्र में आ गए हैं. बता दें, कि सुलखान सिंह यूपी के बांदा के रहने वाले हैं.

मुलायम सिंह से मिले अखिलेश, सपा संरक्षक ने लिया बड़ा निर्णय

 जानिये, गांवों मे प्राथमिक शिक्षा की भयावह स्थिति, कैसे बच्चों का जीवन हो रहा बर्बाद

इनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज बांदा से हुई थी. इसके बाद इन्होंने IIT रुड़की से सिविल इंजीनियरिंग की. सुलखान सिंह ने लॉ की भी पढ़ाई की है. डीजीपी बनने से पहले वो पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण के पद पर तैनात थे.