Breaking News

यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने जारी किया घोषणा पत्र

लखनऊ, यूपी में नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी  ने नगरीय निकाय चुनाव के जारी अपने घोषणापत्र में उत्तर प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर मोहल्ला क्लीनिक बनाये जाने का वायदा किया है. ‘आप’ द्वारा आज यहां जारी घोषणा पत्र में कहा गया है कि प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर मोहल्ला क्लीनिक बनायी जायेगी.

छात्रों के बीच से मोदी-मैजिक समाप्त, यूपी मे अखिलेश का जादू सर चढ़ा, 10 मे से 9 यूनिवर्सिटी मे भाजपा हारी

नगर निकाय चुनाव के लिये, अखिलेश यादव की है ये रणनीति…

 27 सूत्रीय घोषणा पत्र में महिला सुरक्षा और शौचालय को जहां प्राथमिकता दी गई है, वहीं मोहल्ला क्लीनिक, हाउस टैक्स हॉफ और पानी का बिल माफ करने का भी ऐलान किया है. आम आदमी पार्टी को भरोसा है कि जिस तरह से उन्होंने दिल्ली में काम किया है. उसका फायदा उन्हें उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में जरूर मिलेगा.

आर्थिक नरमी के कारण, देश में विलय और अधिग्रहण सौदों में भारी गिरावट

 जानिये, केजरीवाल के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म मे, योगेंद्र यादव का क्या काम है ?

 अब देखना है कि विधान सभा के चुनाव में आप को तरजीह नहीं देने वाली राजधानी की आवाम निकाय चुनाव में कितना तवज्जो देती है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने बताया कि महत्वपूर्ण बात ये है कि जिस तरह से दिल्ली में हमने लोगों की राय लेकर योजनाएं बनाईं, उसी तरह से यूपी में भी किया जाएगा. हम हाउस टैक्स आधा करेंगे. नगर निगम के स्कूलों को दिल्ली की तर्ज पर बेहतर करने का काम करेंगे. उसकी पूरी दुनिया में बहुत तारीफ हो रही है.

 समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव मे ली लीड, जारी की मेयर पद की सूची

निराश्रित गोवंश की सेवा के लिये, राधा कृष्ण ट्र्स्ट आया सामने