Breaking News

सांसद हेमा मालिनी पहुंची थीं मथुरा स्टेशन, इस जानवर ने कर दिया हमला……….

मथुरा,  फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी जब मथुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचीं तो वहां उनका सामना एक बेकाबू सांड से हो गया. बेकाबू सांड को सुरक्षाकर्मियों ने भगाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह तब भी हेमा के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

सांसद हेमा मालिनी कल शाम को मथुरा स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंची थीं. स्टेशन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने साफ-सफाई और यात्रियों की सुविधाओं को परखा. हेमा मालिनी जब स्टेशन का मुआयना कर बाहर निकल रही थी, तभी वहां एक आवारा सांड आ गया.

लेकिन गनीमत रही कि वहां मौजूद लोगों ने और उनके सुरक्षा गार्ड्स ने सांड को उन  तक पहुंचने से पहले ही रोक दिया. सांड को हेमा मालिनी की ओर आता देख कार्यकर्ताओं ने उन्हें चारों ओर से घेर दिया ताकि उन्हें कोई नुकसान न पहुंचे.

वहीं इस घटना ने रेलवे स्टेशन की खस्ताहाल की भी पोल खोल दी है. यूं कहे तो स्टेशन पर आवारा जानवरों के घूमने से किस तरह लोगों को परेशानी होती है, ये बात अब बीजेपी सांसद को भी मालूम पड़ गई है. वहीं के वहीं रेलवे की लापरवाही भी सामने आ गई, जहां स्टेशन परिसर में जानवर खुलेआम घूमते दिखते है.