Breaking News

जानिए क्यों मिला इस युवा नेता को अखिलेश यादव का आशीर्वाद

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के युवा नेता गौरव चौधरी ने सपा के ऱाष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की. अखिलेश यादव ने गौरव चौधरी को इस काम के लिए आशीर्वाद दिया.

कारागार विभाग मे प्रमोशन, चार हुये डीआईजी, विन्ध्याचल सिंह यादव को मिला वाराणसी रेंज

राहुल गांधी का इंटरव्यू दिखाना, टीवी चैनलों को पड़ा भारी, दर्ज होगी FIR

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में काले झंडे दिखाने वाले गौरव प्रधान जमालपुर को अखिलेश यादव ने लखनऊ बुलाकर आशीर्वाद दिया. इतना ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को गौरव प्रधान के घर जाने के लिए भी कहा गया. करीब दो सप्ताह पहले ही मेरठ पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार किया था. ग्रामीणों ने प्रधान की गिरफ्तारी का विरोध कर हंगामा किया था.  जिसके चलते पुलिस ने ग्रामीणों को लाठियां फटकारकर खदेड़ दिया था.

पहली बार बहुजन साहित्य महोत्सव का आयोजन, दो सौ लेखक लेंगे भाग

मायावती ने प्रधानमंत्री निवास के दुरूपयोग का पीएम माेदी पर लगाया आरोप ?

अखिलेश यादव ने जताया निषाद पार्टी और पीस पार्टी के प्रति आभार, जानिये क्यों ?

  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में जमालपुर के ग्राम प्रधान और सपा छात्रसभा के जिला उपाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए थे. इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले थे. गौरव चौधरी ने बताया था कि मुख्यमंत्री का विरोध सुमित एनकाउंटर को किसानों की झूठी कर्ज माफी के कारण किया गया था. गौरव चौधरी के नेतृत्व में करीब एक दर्जन युवाओं ने उस समय सभा में नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाने शुरू किये, जब सभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे संबोधित कर रहे थे.

राज्यसभा सदस्यता जाने पर, शरद यादव ने उठाया ये बड़ा कदम

अल्पेश ठाकोर ने खोला पीएम मोदी के गोरे होने का राज, बताया ये खाकर हो गये गोरे..?

तीन बच्चों के पिता बने श‍िवपाल स‍िंह यादव, पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव ने दी बधाई