Breaking News

अखिलेश यादव अब इस तरह करेंगे यूपीकोका का विरोध

लखनऊ,  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रस्तावित उत्तर प्रदेश ‘संगठित अपराध नियंत्रण कानून’  का सदन से लेकर जनता के बीच तक विरोध करेंगे। अखिलेश ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में यूपीकोका के बारे में कहा कि सरकार में बैठे लोगों की नीयत से नहीं लगता कि यूपीकोका से किसी को न्याय मिलेगा। कहीं ऐसा तो नहीं कि यह राजनीतिक विरोधियों को डराने के लिये लाया गया है।

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?

दो पूर्व मंत्रियों व सांसदों सहित, आधा दर्जन दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी मे शामिल, बीएस 4 का हुआ विलय

 यूपीकोका के कल विधानसभा में पारित हो चुकने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विधान परिषद में सपा का बहुमत है। अपनी नाकामियों की तरफ से ध्यान हटाने के लिये सरकार यूपीकोका लायी है। सपा यूपीकोका का सदन में और जनता के बीच जाकर विरोध करेगी।

योगी सरकार ने किये, 70 पीसीएस अधिकारियों के तबादले

मायावती ने सीएम योगी की राह की कठिन, संगठन मे किया बड़ा फेरबदल

 उन्होंने कहा कि सरकार यह बताये कि क्या यूपीकोका लागू होने के बाद भाजपा के लोग सरकारी अधिकारियों को धमकाना और थाने चलाना बंद कर देंगे। क्या पुलिस ईमानदार हो जाएगी और नेताओं के इशारे पर काम नहीं करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा ने प्रदेश की सत्ता में आते ही पूर्ववर्ती सरकार की विश्व स्तरीय यूपी-100 सेवा को निरर्थक बना दिया।

विराट और अनुष्का के ग्रैंड रिसेप्शन मे पहुंचे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

राजद ने किया बिहार बंद-जनजीवन प्रभावित, जानिये क्या बोले तेजस्वी यादव ?

 प्रदेश सरकार द्वारा 20 हजार राजनीतिक मुकदमे वापस लेने के निर्णय के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर भी गम्भीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। उनकी फाइल पर कौन दस्तखत करेगा। क्या उप मुख्यमंत्री की फाइल पर मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करेंगे।

2 जी स्पेक्ट्रम मामले मे, वरिष्ठ विधि विशेषज्ञों, की अलग-अलग राय 

टूजी केस में आरोपियों को बरी करने पर ये बोले, सीबीआई के स्पेशल जज ओपी सैनी…

जानिए कांग्रेस नेता ने ऐसा क्यों कहा, शादी करने से पहले से पूछिए….