Breaking News

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया सपा-बसपा दोस्ती का राज…

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होनें  सपा-बसपा के बीच हुई दोस्ती का राज बताया.

शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान, 2019 लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगी एक भी सीट…

यूपी में हुए अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

राजबब्बर ने कहा ,समाजवादी पार्टी से गठबंधन बरकरार…….

पीएम मोदी ने इस महिला को पहनाई अपने हाथों से चप्पल

आजम खान का बड़ा बयान, ये अधिकार कर देना चाहिए खत्म

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहली बार एक इंटरव्यू में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बसपा के साथ गठबंधन के लिए पर्दे के पीछे हुई जोड़ तोड़ की कहानी  बताते हुए कहा कि पार्टी नेता गठबंधन चाहते थे, साथ ही काडर और वोटर भी दोनों पार्टियों के गठबंधन के पक्ष में थे.

अखिलेश यादव पर हुआ मायावती का असर, किया ये बड़ा काम….

गोल्ड मेडल विजेता पूनम यादव के साथ हुआ बड़ा हादसा….

 उन्होंने कहा, ‘पहले बात बैक चैनल के जरिए ही शुरू हुई और फिर मैंने मायावती जी से फोन पर बात की.  हमने फिर कांग्रेस के निमंत्रण पर दिल्ली में बैठक के दौरान एक साथ एक ही टेबल पर खाना खाया, जहां बहुत सारी बातें हुई, जिसको बताना जरूरी नहीं है. क्योंकि बीजेपी बहुत ही होशियार पार्टी है.

अखिलेश यादव ने बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर जयंती पर दिया ये अहम संदेश

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर मायावती ने दिया बड़ा बयान…

 उपचुनाव नतीजे के बाद अखिलेश खुद चलकर मायावती के आवास पर उन्हें धन्यवाद करने पहुंचे थे, जहां दोनों नेताओं के बीच करीब घंटे भर तक बातचीत चली थी. अखिलेश ने कहा, ‘उस बैठक में हमने भविष्य की रणनीति के बारे में चर्चा की थी. मैं बहुत ज्यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन हमने एक साथ चुनाव लड़ने की आवश्यकता पर चर्चा की.

सत्ता ही नहीं सियासत से भी बाहर हो गये नवाज शरीफ, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया एेतिहासिक फैसला

जानिए क्यों समाजवादी पार्टी ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग…

उन्होनें  कहा कि आने वाले विधान परिषद के चुनाव में भी सपा, बसपा के उम्मीदवार का समर्थन करेगी. इससे पहले सपा ने राज्यसभा चुनाव में बसपा के उम्मीदवार का समर्थन किया था, लेकिन बीजेपी का उम्मीदवार जीतने में सफल रहा.

एक्टर राजपाल यादव दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

 उपचुनाव की दो सीटों पर साथ चुनाव लड़ने के मुकाबले लोकसभा चुनाव में आपसी सहमति ज्यादा मुश्किल होगी और इसे 2022 के विधानसभा चुनाव में अमलीजामा पहनाने ज्यादा मुश्किल होगा, क्योंकि दोनों नेता तब मुख्यमंत्री की कुर्सी के लड़ रहे होंगे. इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव अभी बहुत ज्यादा दूर है. हमारी पहली प्राथमिकता अभी लोकसभा चुनाव है.

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

 बहुजन समाज पार्टी के साथ अपनी पिछली कड़वाहटों को भुलाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की स्थापना मुलायम सिंह यादव ने की थी, लेकिन अब यह एक नई पार्टी है. गठबंधन की मजबूती के लिए हमें अपना पिछला इतिहास भूलना होगा. अखिलेश यादव  ने  कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने सपा और बसपा के गठबंधन को अपना आशीर्वाद दे दिया है.

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…

शिवपाल यादव हुए नाराज, दिया ये बड़ा बयान…..

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में एक ऐतिहासिक चुनावी जंग का टोन निर्धारित करते हुए अखिलेश यादव ने घोषणा की है कि बहुजन समाज पार्टी के साथ उनका गठबंधन तय है और दोनों पार्टियां मिलकर 2019 की चुनावी लड़ाई  लड़ेंगी. उन्होनें कहा कि दोनों पार्टियों की पहली प्राथमिकता नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी को हराना है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को दे डाली ये बड़ी नसीहत….

खादी के आगे खाकी नतमस्तक,रेप के आरोपी को डीजीपी और अधिकारी दे रहे सम्मान

भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को पिंजड़े में किया गया कैद

चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई खुशखबरी, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें