Breaking News

शादी में दुल्हन के सामने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देखती रह गई दुनिया

नई दिल्ली,  अक्सर आपने शादी में दूल्हा या दुल्हन को गुलदस्ता, कैश या कोई सामान गिफ्ट मिलते देखा होगा। लेकिन, तमिलनाडु में एक शख्स को अपनी शादी में ऐसा गिफ्ट मिला जिसे वो जिंदगी भर याद रखेगा।जी हां, गिफ्ट देने वाले भी और कोई नहीं बल्कि उसके अजीज दोस्त थे। दरअसल, दूल्हे को उसके दोस्तों ने पांच लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया है।  कुड्डलूर में दूल्हे को उसके दोस्तों ने विवाह समारोह में पांच लीटर पेट्रोल उपहार स्वरूप दिया.

तमिल टीवी चैनल  की खबर के अनुसार यहां विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गये. चारों तरफ ठहाकों के बीच दूल्हे ने इस उपहार को स्वीकार किया. चैनल ने इस घटना का 39 सैकंड का वीडियो दिखाया. तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं. दूल्हे के दोस्तों ने कहा कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है.

आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रही हैं. इसको लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर रुख अख़्तियार किये हुए है और तेल की कीमतों में कमी की मांग कर रही है.