Breaking News

ICICI बैंक की सीईओ ने अपने पद से दिया इस्तीफा,यह बने नये एमडी और सीईओ

मुंबई, ICICI बैंक की मैनेजिंग डायरेक्टर ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिय़ा है।उन्होंने तुरंत प्रभाव से बैंक को छोड़ दिया है आपको बता दें कि ये जून से अनिश्चितकालीन छुट्टी पर चल रही थी।

चुनावी राज्‍यों में मुफ्त मोबाइल फोन देने से, रिलायंस जियो को बड़ा फायदा,ये ठेका मिला

शिवपाल यादव ने जतायी, भाई मुलायम सिंह के जान के खतरे की आशंका

ICICI बैंक की सीईओ चंदा कोचर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह पर ICICI बैंक ने संदीप बख्शी को नया MD और CEO बनाया गया है। संदीप 5 साल के लिए इस पद पर नियुक्त किए गए हैं। बख्शी का कार्यकाल 5 सालों का होगा। जो 3 अक्टूबर 2023 को पूरा होगा। इस खबर के बाद बैंक के शेयर में तेजी लौटी है। निवेशकों ने इस कदम का स्वागत किया है। बैंक का शेयर 3 फीसदी से ज्यादा चढ़ गया है।

विवेक तिवारी मामले में सरकार के रूख से पुलिस मे नाराजगी, सीएम योगी को ….हड़ताल की चेतावनी

राजा भैया अपनी राजनीतिक सिल्वर जुबली वाले दिन, लखनऊ मे करेंगे ये धमाका

ICICI बैंक की ओर से कहा गया है कि चंदा कोचर को बैंक की सभी सहयोगी कंपनियों के बोर्ड की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है।इस खबर के बाद ICICI बैंक के शेयर में तेजी आ गई। बैंक का शेयर 3 फीसदी चढ़कर 313 रुपए पर पहुंच गया। ICICI सिक्योरिटी का शेयर भी 1.75 फीसदी चढ़ गया।बैंक के मुताबिक चंदा कोचर के खिलाफ चल रही जांच पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।बैंक के बोर्ड ने चंदा कोचर का इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

बैंकों ने ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, अब महंगा हो गया लोन

भाजपा की यह महिला विधायक बैठी धरने पर, शिकायत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

 चंदा कोचर और उनके परिवार के सदस्य वीडियोकॉन समूह को दिये गये कर्ज में एक- दूसरे को लाभ पहुंचाने तथा हितों के टकराव के आरोप का सामना कर रहे हैं। बोर्ड ने ये भी कहा है कि उनको रिटायरमेंट के फायदों पर मौजूदा जांच के पूरी होने के बाद ही फैसला होगा। CBI इस बात की जांच कर रही है कि चंदा कोचर के पति दीपक कोचर की कंपनी नूपॉवर रिन्यूएबल में वीडियोकॉन ने निवेश किया था। इस कंपनी को ICICI बैंक ने लोन दिया था। कोचर ने 1984 में मैनेजमेंट ट्रेनी को तौर पर ICIC बैंक ज्वाइन किया था।