तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप….

बेतिया , बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार विकास के नाम पर केवल देश को ठगने का काम कर रही है।

तेजस्वी यादव ने यहां श्संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दूसरे चरण के तहत पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया स्थित महाराजा स्टेडियम के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी  की अगुवाई वाली केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग ने पिछले चार साल के दौरान देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया और कहा कि केन्द्र सरकार झूठे आंकड़े के बूते विकास का भ्रामक प्रचार कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने केन्द्र सरकार पर राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष एवं अपने पिता लालू प्रसाद यादव को झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सोची समझी रणनीति के तहत उन्हें और उनके पूरे परिवार को तंग कर रही है। उन्होंने लोगों से वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में केन्द्र सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए राजद को मौका देने की मांग की। यादव ने बिहार में लगातार गिरती कानून व्यवस्था के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। प्रतिदिन अखबार के पन्ने हत्याए लूटए डकैती एवं बलात्कार की खबरों से भरे रहते हैं जिससे पूरे देश में राज्य की छवि खराब हो रही है। उन्होंने लोगों से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड और भाजपा के भ्रामक बातों में नहीं आने की अपील की।