Breaking News

सीएम योगी ने इस मामले में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पीछे छोड़ा,बने नंबर वन CM….

लखनऊ ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्टार प्रचारक बनकर उभरे हैं। अगर चुनावी राज्यों में सबसे ज्यादा डिमांड योगी आदित्यनाथ की है। यदि उम्र में बड़े मुख्यमंत्री रमन सिंह योगी के पांव छूकर आशीर्वाद लेते हैं तो कुछ न कुछ तो ऐसा है, जो उन्हें अलग बनाता है। यही वजह है कि योगी आदित्यनाथ को जानने और खोजने की ललक आज भी सबसे ज़्यादा दिखाई देती है।

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ पूरे देश में पूर्व और वर्तमान मुख्यमंत्रियों में से सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले नेता हैं। यही नहीं वह पिछले एक साल से नंबर वन पोजिशन में हैं। यह ट्रेंड उस समय चर्चा में आया जब बीजेपी ने हाल ही में यूपी के सीएम को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव के लिए स्टार प्रचारक के रूप में चुना है।

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

हालांकि अभी यह तय नहीं है कि योगी आदित्यनाथ इन राज्यों में कितनी रैलियों और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वास्तव में योगी आदित्यनाथ को इससे पहले के चुनाव में भी बीजेपी स्टार प्रचारक के रूप में चुन चुकी है। कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश, गोवा और त्रिपुरा में योगी की लोकप्रियता बीजेपी के भगवा मैस्कट के रूप में उभरी थी।

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

ट्रेंड के मुताबिक, गोरखनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी योगी आदित्यनाथ सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लोकप्रियता के मामले में काफी आगे हैं। उन्होंने इस मामले में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को भी पीछे छोड़ दिया है।

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

ट्रेंड के अनुसार, योगी को लेकर 70 फीसदी सर्च हुए हैं जिसमें से ज्यादातर राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में योगी के बारे में यूजर्स ने खोजा। इनमें यूपी, त्रिपुरा, दादर व नगर हवेली और नगालैंड शामिल हैं। हालांकि आईटी विशेषज्ञों का कहना है कि गूगल ट्रेंड केवल योगी को कितनी बार सर्च किया गया सिर्फ यह बताते हैं। एक एक्सपर्ट के अनुसार, ‘गूगल ट्रेंड किसी शख्सियत की लोकप्रियता का पैमाना नहीं होते हैं।’ वहीं बीजेपी के सूत्र इसके पीछे नाथ संप्रदाय की वजह मानते हैं जिससे योगी आदित्यनाथ ताल्लुक रखते हैं। 

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

ट्रेंड में योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के दो क्षेत्रीय दिग्गज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती से भी आगे नजर आते हैं। जबकि मायावती खुद सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन उनके समर्थक सोशल मीडिया पर कैंपेन लॉन्च करके उनकी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करते रहते हैं। वहीं अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं।