Breaking News

‘ठांय-ठांय’ के बाद यूपी पुलिस का एक और नया कारनामा…

आगरा, इन दिनों उत्तर प्रदेश मे योगी पुलिस की अजब-गजब कहानियां सुनने को मिल रही हैं. कुछ दिन पहले ही संभल जिले में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की पिस्तौल ने जब ऐन मौके पर जवाब दे दिया तो मुंह से ‘ठांय-ठांय’ की आवाज निकाल बदमाशों को डराने का प्रयास किया.अब ये नया कारनामा सामने आया है.

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

 भाजपा विधायक को खुश करने के लिए पुलिस ने दुर्घटना होने पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर गाजियाबाद में रहने वाले तीन युवकों को तीन दिन से थाने में बैठा रखा है. विधायक की गाड़ी ठीक कराने के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग की जा रही है.

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन

कानपुर देहात के भोगनीपुर विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विनोद कटियार  यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से कानपुर के लिए लिए निकले थे. खंदौली क्षेत्र में उनकी गाड़ी में पीछे से इनोवा गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे की गाड़ी मे सवार तीन युवक भी घायल हो गए. पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया.

फर्जी मुठभेड़ के शिकार, जितेंद्र यादव को लेकर आयोग, योगी सरकार पर हुआ सख्त, दिये ये आदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर, अखिलेश यादव ने ली कुछ यूं चुटकी

तीनों युवक गाजियाबाद के नेहरू नगर में रहते हैं और मैनपुरी अपने गांव जा रहे थे. विधायक की तहरीर पर पुलिस ने आकाश दीक्षित, रोहित और पुनीत के अलावा गाड़ी मालिक ललित के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया. एसओ ने कहा कि विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था.