Breaking News

डायन बताकर दो महिलाओ को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध कर पीटा, गर्म लोहे से दागा

दाहोद, गुजरात के दाहोद जिले में डायन होने के संदेह में अपने ही परिवार की दो महिलाओं को नंगा कर पेड़ से बांध कर मारने और गर्म लोहे से दागने की पाशविक घटना सामने आयी है। टाढागोला गांव में गत 20 नवंबर की शाम को हुई इस शर्मनाक घटना को लेकर दो दिन बाद पुलिस शिकायत दर्ज की गयी।

लींबडी थाने के पुलिस अधिकारी पी एम जुंडाल ने आज बताया कि नूरीबेन और उसकी देवरानी लीलाबेन को उनके ही जेठ माशूभाई तथा उनकी पत्नी जूठीबेन और दो बेटों कैलाश और महेन्द्र ने घर से बाहर निकाल कर उनके साथ बदसलूकी की। उन्हे नंगा कर पेड़ से बांध कर पीटा गया और गर्म लोहे की सलाखों से दागा भी गया।

माशूभाई के एक अन्य बेटे भाविक की गत दो अक्टूबर को बीमारी से मौत हो गयी थी और उसे संदेह हो गया था दोनो महिलाएं डायन है जिन्होंने काला जादू कर उसे मार डाला है। इस संबंध में नूरीबेन की बेटी पुष्पा की शिकायत पर कल भारतीय दंड संहिता की धारा 114,323, 325,342,354, 504, 526 और गुजरात पुलिस अधिनियम की धारा 135 के तहत मामला दर्ज किया गया। दोनो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हड्डी भी टूट गयी है। चारो फरार आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं।