Breaking News

कल से लखनऊ महोत्सव शुरू,इस दिन होगी फ्री में एंट्री

लखनऊ, लखनऊ महोत्सव के उद्घाटन अवसर (25 नवम्बर)  यानि कल  के दिन सैलानियों का प्रवेश फ्री होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार शाम 7:30 बजे महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। रविवार दोपहर चार बजे से गेट नि:श़ुल्क प्रवेश के लिए खोल दिए जाएंगे।

मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका,फ्री कॉलिंग सुविधा हो जाएगी बंद…..

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

 यह सुविधा केवल कार्यक्रम स्थल के लिए ही मान्य होगी। सामान्य प्रवेश गेट नंबर चार  से होगा। महोत्सव के लिए टिकट की बिक्री शनिवार से शुरू हो जाएगी। टिकट सभी शटल बसों और यूनिवर्सल बुक स्टॉल में उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा महोत्सव स्थल पर भी चार टिकट काउंटर बनाए गए हैं। डीएम ने बताया कि महोत्सव में आने वाले लोगों के लिए शटल बसों की व्यवस्था की गई है। महोत्सव का उद्घाटन 25 नवंबर शाम साढ़े सात बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी

बड़ी खबर,बंद हो जाएगे आपके ATM कार्ड,जानिए कब से….

जिलाधिकारीे कौशल राज शर्मा ने शिविर कार्यालय में आयोजित तैयारी बैठक की समीक्षा शुक्रवार को की। डीएम ने बताया कि उद्धघाटन समारोह और सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर किसी भी प्रकार का प्रवेश शुल्क नहीं लगेगा। इस बार का महोत्सव पूर्ण रूप से अटल जी की स्मृति में कराया जाएगा। इस बार का आयोजन ‘अटल संस्कृति, अटल विरासत’ की तर्ज पर किया जा रहा है। अटल जी पर आधारित दीर्घा प्रदर्शनी और अटल ग्राम का निर्माण किया जाएगा। डीएम ने बताया कि महोत्सव की तैयारियां लगभग पूरी हैं। जो कार्य शेष हैं उन्हें कल शाम तक पूरा कर लिया जाएगा। उद्घाटन के बाद नीतीश भारद्वाज द्वारा चक्रव्यूह नाटक का मंचन किया जाएगा। इसके बाद कुमकुम आदर्श का मंचन किया होगा।

मुलायम सिंह ने जन्मदिन पर, छोटे भाई शिवपाल यादव को क्यों किया निराश ?

ओबीसी को बांटने के आरोपों से बचने के लिये, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

‘‘ब्राह्मण विरोधी’’ पोस्ट शेयर करने का टि्वटर के सीईओ पर आरोप, अदालत करेगी सुनवाई

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?