Breaking News

अयोध्‍या पहुंचे उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान….

अयोध्या , शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर आज कहा कि वह यहां कोई राजनीति करने नहीं आये हैं लेकिन सरकार मंदिर बनाने की तारीख बताये । ठाकरे ने यहां एकत्र शिवसेना समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं । मैं सोये हुए कुंभकर्ण को जगाने आया हूं ।’ उन्होंने कहा कि दिन, महीने, साल और पीढियां निकल गयीं । साथ ही कटाक्ष किया, ‘मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे । पहले बताओ कि मंदिर कब बनाओगे । मुझे मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए । बाकी बातें बाद में होती रहेंगी ।’ ठाकरे ने कहा कि वह श्री राम चंद्र का दर्शन करने आये हैं । राम लला और हिन्दुत्व को वे कभी नहीं भूल सकते।

मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका,फ्री कॉलिंग सुविधा हो जाएगी बंद…..

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जब प्रधानमंत्री थे, तब मिली जुली सरकार थी । उस समय यह कार्य कठिन हो सकता था । लेकिन आज की सरकार ताकतवर सरकार है । ‘केन्द्र में भी और उत्तर प्रदेश में भी … अध्यादेश लाना चाहते हैं लाइये, कानून बनाना चाहते हैं, कानून बनाइये । शिवसेना उसका पूरा समर्थन करेगी ।’ उन्होंने कहा कि किये हुए वायदे निभाना, वचन देकर पूरा करना ही हमारा हिन्दुत्व है । सब मिलकर मंदिर बनाएंगे तो निर्माण कार्य जल्द पूरा होगा । हर हिन्दू चाहता है कि श्रीराम जन्मभूमि में श्रीराम का मंदिर होना ही चाहिए ।

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी

बड़ी खबर,बंद हो जाएगे आपके ATM कार्ड,जानिए कब से….

ठाकरे ने कहा कि उन्हें मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिए । अगर कोई श्रेय लेना चाहे तो ले लेकिन यह बताए कि हम कितने साल इंतजार करें ।उन्होंने कहा कि राम मंदिर श्रद्धा का मामला है । सरकार को राम मंदिर के लिए अदालत के फैसले से पहले कानून लाना चाहिए । ठाकरे ने कहा, ‘मैं भूलने वालों को याद दिलाने आया हूं कि जल्द मंदिर बनाइये … सीने में दम होना चाहिए, हृदय होना चाहिए । देश और विश्व के हिन्दू कंधे से कंधा मिलाकर मंदिर निर्माण में सहभागी होना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि अटल जी ने कहा था कि अब हिन्दू मात नहीं खाएगा ,तो अब हिन्दू चुप नहीं बैठेगा । शिवसेना प्रमुख ने उपस्थित जनसमूह से नारा लगवाया, ‘हर हिन्दू की यही पुकार, पहले मंदिर फिर सरकार ।’ इससे पहले उद्धव ठाकरे ‘जय श्रीराम’ के नारों के बीच दोपहर यहां परिवार सहित पहुंचे । वह धार्मिक नगरी में दो दिन प्रवास करेंगे ।

मुलायम सिंह ने जन्मदिन पर, छोटे भाई शिवपाल यादव को क्यों किया निराश ?

ओबीसी को बांटने के आरोपों से बचने के लिये, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

शिवसेना प्रमुख पत्नी रश्मि एवं पुत्र आदित्य के साथ शाम को सरयू तट पर आरती में शामिल होंगे । अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द अध्यादेश लाने की मांग को मजबूती से उठा रही शिवसेना ने महाराष्ट्र से दो ट्रेनों के जरिए लगभग 3000 समर्थक यहां भेजे । पार्टी सूत्रों ने बताया कि अयोध्या पहुंचे शिवसैनिकों ने सरयू नदी में स्नान किया और उसके बाद राम लला एवं हनुमान गढी में पूजा अर्चना की ।

‘‘ब्राह्मण विरोधी’’ पोस्ट शेयर करने का टि्वटर के सीईओ पर आरोप, अदालत करेगी सुनवाई

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?