Breaking News

बीजेपी को लेकर अमर सिंह ने दिया चौकाने वाला बयान…

नई दिल्ली,  राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि तीन राज्यों में बीजेपी की हार की मुख्य वजह एससी/एसटी एक्ट रहा. उन्होनें कहा कि केंद्र सरकार ने जिस तरह एससी/एसटी पर एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदल दिया, उससे बीजेपी का परपंरागत सवर्ण मतादात नाराज़ हो गया और यही हार का सबसे बड़ा कारण रहा. दोनों राज्यों में राजपूत मतदातों की संख्या करीब 12 फीसदी है. ऐसे में इनका नाराज होना बीजेपी को भारी पड़ा.

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

अमर सिंह ने कहा कि राजस्थान में आजादी के बाद राजतंत्र खत्म होने से राजपूत वोटर कांग्रेस से नाराज रहने लगा और जब बीजेपी के भैरोसिंह शेखावत ने महलों में होटल खुलवा कर राजपूतों को नई जान दी उसके बाद से राजपूत बीजेपी के साथ हमेशा खड़ा रहा. उन्होनें कहा, ‘संघ के हैं तीन काम- भोजन, भजन और विश्राम. इन तीनों के जरिए संघ ने आम लोगों को हमेशा जोड़कर रखा लेकिन राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लोगों से इतनी दूर चली गईं कि आम लोगों की बात तो अलग ख़ास लोग भी उनसे मिल नहीं पाते थे.

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

अमर सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण तीनों राज्यों में बीजेपी की हार का अंतर कम रहा. उनका कहना है कि अगर प्रधानमंत्री की नई योजनाओं के कारण नए मतदाता बीजेपी से नहीं जुड़े होते तो हार का अंतर और बड़ा होता.