Breaking News

ये बने IPS एसोसिएशन के नए अध्यक्ष….

लखनऊ,पुलिस वीक के दौरान आईपीएस एसोसिएशन की बैठक में काडर प्रबंधन का मुद्दा छाया रहा, कहा गया कि आईपीएस अफसरों के काडर रिव्यू में संतुलन न होने की वजह से कई दिक्कतें आती हैं. जैसे हर वर्ष एक समान काडर न होने की वजह से पद कम या अधिक होना.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

  आईपीएस एसोसिएशन की बैठक के बाद नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. डीजी ट्रेनिंग गोपाल गुप्ता एसोसिएशन के नए अध्यक्ष चुने गए. यह पद काफी समय से खाली था. इनके अलावा आदित्य मिश्र उपाध्यक्ष, नीलाब्जा चौधरी सचिव तथा सभाराज सिंह व अभिषेक यादव सदस्य निर्वाचित हुए हैं.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आईपीएस एसोसिएशन की बैठक के दौरान काडर प्रबंधन का मुद्दा छाया रहा. आईपीएस अफसरों ने कहा कि काडर रिव्यू में संतुलन न होने की वजह से कई दिक्कतें आती हैं. जैसे हर वर्ष एक समान काडर न होने की वजह से पद कम या अधिक होना. अधिकारियों की समय पर तैनाती न होना. अधिकारियों ने इसके लिए पिछले कुछ वर्षों के काडर व पोस्टिंग के आंकड़े भी रखे. कहा गया कि 2019 में काडर रिव्यू होना है. ऐसे में इस बार काडर रिव्यू वैज्ञानिक आधार पर किया जाए.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

आईपीएस अफसरों ने विभाग के अराजपत्रित अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए वीकली ऑफ की वकालत करते हुए उनके कार्य की एक तय अवधि लागू किए जाने की बात उठाई. बैठक में कहा गया कि नए आईपीएस अधिकारियों के लिए संरक्षक (मेंटर डीजी, आईजी, डीआईजी स्तर के) निश्चित किए जाएं जो उनका मार्गदर्शन करेंगे.

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान