Breaking News

PCS-जे प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित…

लखनऊ,उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग यानी यूपीपीएससी ने  पीसीएस-जे प्रारंभिक परीक्षा 2018 का परिणाम जारी कर दिया है. इसमें 6041 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए हैं। अब वे मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे. अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा का कार्यक्रम घोषित होने के बाद प्रारंभिक परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे थे.

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

 यूपीपीएससी के सचिव जगदीश के अनुसार मुख्य परीक्षा 30, 31 जनवरी एवं एक फरवरी को प्रयागराज और लखनऊ जिलों में होगी. जगदीश के मुताबिक पीसीएस-जे के 610 पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 16 दिसंबर को प्रयागराज, लखनऊ, मेरठ और आगरा के 141 केंद्रों पर आयोजित की गई थी. इस परीक्षा के लिए 64691 अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे और 38209 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए थे. इनमें से मुख्य परीक्षा के लिए 6041 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है.

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाइट और आयोग कार्यालय के सूचना पट्ट पर भी उपलब्ध है.*पीपीएससी के सचिव जगदीश के अनुसार परीक्षा में शामिल सभी अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं श्रेणीवार कटऑफ प्राप्तांक आयोग की वेबसाइट पर शीघ्र उपलब्ध करा दिए जाएंगे. पीसीएस-जे प्रारंभिक परीक्षा के दोनों प्रश्नपत्रों की कटऑफ प्राप्तांक भी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है. सचिव के अनुसार इस संबंध में सूचना का अधिकार अधिनियम-2005 के तहत अलग से प्रार्थनापत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..