Breaking News

आज कुंभनगरी से चलेगी यूपी सरकार, कैबिनेट बैठक में हो सकता है बड़ा फैसला

लखनऊ, कुंभ अब भारतीय राजनीति के एक नए इतिहास का साक्षी बनेगा. योगी सरकार के मंत्रियों की पलटन प्रयागराज पहुंच रही है. यहीं पर कैबिनेट बैठक भी होगी. आज यूपी सरकार कुंभनगरी से ही चलेगी.

कुंभनगरी से अब उत्तर प्रदेश की सरकार चलने वाली है. आज  योगी आदित्यनाथ और उनके कैबिनेट और राज्य मंत्री कुंभनगरी में ही होंगे. बैठक में दोनों उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और केशव मौर्या मौजूद रहेंगे. इसके अलावा 25 कैबिनेट मंत्री, 9 स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्रियों और 22 राज्य मंत्रियों के लिए कुंभ मेला क्षेत्र में शानदार इंतजाम किया गया है.

योगी मंत्रिमंडल 8 हेलिकॉप्टर और दो स्टेट प्लेन से प्रयागराज कुंभ में पहुंचेगा. योगी सरकार की कैबिनेट बैठक को देखते हुए कुंभनगरी में शानदार इंतजाम किए गए हैं. प्रदेश के मुख्य सचिव, डीजीपी और 15 प्रमुख सचिवों समेत प्रदेश के 150 से ज्यादा अफसर भी मेला क्षेत्र में डेरा डाले रहेंगे.

योगी अपने मंत्रिमंडल को आस्था के रंग में पूरी तरह से रंगने वाले हैं. योगी अपने सभी मंत्रियों के साथ संगम में डुबकी भी लगाएंगे. प्रयागराज में पहुंचे साधु संत इस बात से गदगद हैं कि सरकार खुद उनके पास पहुंच रही है.

 योगी आदित्यनाथ इस बैठक के लिए खासे उत्साहित हैं तो उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने वरिष्ठ अधिकारियों से तैयारियों की रिपोर्ट मांग ली. योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के स्वागत की जबरदस्त तैयारियां की गई हैं. फूल मालाओं से उनका स्वागत होगा.