Breaking News

मोदी सरकार को मिली बड़ी कामयाबी, विदेश में किया गया ये अंडरवर्ल्ड डॉन गिरफ्तार…

नई दिल्ली,अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल के डकार इलाके से गिरफ्तार किया गया है. रवि पुजारी को भारतीय एजेंसियों के इनपुट पर गिरफ्तार किया गया. उसपर लगातार नजर रखी जा रही थी. 90 के दशक में रवि पुजारी मुंबई में सक्रिय अपराथी था. उसपर हत्या और फिरौती मांगने जैसे कई संगीन आरोप हैं.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

जानकारी के मुताबिक भारतीय एजेंसियों के इनपुट पर सेनेगल में मौजूद डॉन रवि पुजारी को गिरफ्तार किया गया है. रवि पुजारी को भारतीय एजेंसियों के इनपुट पर गिरफ्तार किया गया है. रवि पुजारी अफ्रीकी देश सेनेगल में रह रहा था. उस पर भारतीय एजेंसियां लगातार नजर रखे हुई थीं. अब उसे भारत लाया जा सकता है.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

एक ही दिन पहले भारतीय एजेंसियों को संयुक्त अरब अमीरात से अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी राजीव सक्सेना और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी दीपक तलवार को भारत लाने में सफलता मिली है. इन दोनों को बुधवार को भारत लाते ही ईडी ने अपनी हिरासत में ले लिया था. अदालत ने राजीव सक्सेना को 4 दिन की हिरासत और दीपक तलवार को 7 दिन की ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि रवि पुजारी पर काफी समय से एजेंसियां नजर रखे हुई थीं. सेनेगल से पहले रवि पुजारी की लोकेशन Burkina Faso में मिली थी. तभी से एजेसियां उसके पीछे पड़ी हुई थीं. बता दें कि रवि पुजारी पर भारत में कई मामले दर्ज हैं.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

बीते साल जून में गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें फोन कॉल और मैसेज के जरिए धमकाया जा रहा है और धमकाने वाला खुद को रवि पुजारी बता रहा है. मेवाणी को फोन करने वाले शख्स ने दावा किया था कि उसका नाम रवि पुजारी है और वह ऑस्ट्रेलिया में है. उसने कहा था कि वह वहीं से मेवाणी को गोली मरवा सकता है.