Breaking News

अखिलेश यादव का प्लेन रोका गया, एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  व  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाने से रोक दिया गया. इस दौरान अखिलेश यादव से बदसलूकी का मामला सामने आया है. अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने पर दोनों सदनों में सपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया.

 अखिलेश यादव को आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में  शामिल होने के लिए जाना था. प्राइवेट प्लेन से जाने के लिये अखिलेश यादव एयरपोर्ट पहुंचे. जैसे ही अखिलेश यादव लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज जाने के लिए अपने चार्टर्ड प्लेन में सवार होने जा रहे थे. तभी उनके प्लेन को रोक दिया गया.

 इस दौरान अखिलेश यादव से बदसलूकी का मामला सामने आया है.अखिलेश यादव से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अखिलेश यादव को एक व्यक्ति जबर्दस्ती पकड़ने की कोशिश कर रहा है. अखिलेश यादव उस शख्स को हाथ मत लगाना बोलते हुए नजर आ रहे हैं.
इस प्रकरण पर सियासत तेज हो गई है. अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने पर दोनों सदनों में सपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया. सपा विधायकों ने कहा इस घटना को सीधेतौर पर लोकतंत्र की हत्या करार दिया है. राज्यसभा मे भी हंगामा हुआ है. वहीं अखिलेश यादव ने  इस मामले पर ट्वीट कर नाराजगी जताई है. उन्होने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर गई है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है.