Breaking News

बीजेपी ने जूते से पीटने वाले सांसद का टिकट काट, पिता को नवाजी यह सीट

नयी दिल्ली, भाजपा ने आज एक और सूची जारी कर कई चर्चित सीटोें पर अपने प्रत्याशी उतारें हैं। भोजपुरी स्टार रवि किशन को भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की परंपरागत संसदीय गोरखपुर सीट को एक बार फिर भाजपा की झोली में डालने की जिम्मेदारी डाली है ।

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद इस सीट पर पिछले साल हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी  के समर्थन से निषाद पार्टी के प्रवीण कुमार निषाद से भाजपा को मुंह की खानी पड़ी थी। इस उपचुनाव में विजयी हुए प्रवीण कुमार अब भाजपा का दामन थाम चुके हैं और उन्हें भाजपा ने संत कबीर नगर से उम्मीदवार बनाया है।

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

जबकि एक विधायक को जूते से पीटने के कारण चर्चा में आये संत कबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी को पार्टी ने इस बार टिकट नहीं दिया है और उनके पिता एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया से उतारा गया है जहां से निवर्तमान लोकसभा में श्री कलराज मिश्रा सांसद हैं। पार्टी ने जौनपुर से के पी सिंह,  भदोही से रमेश बिंद,  अंबेडकर नगर से मुकुट बिहारी और प्रतापगढ से संगम लाल गुप्ता को उम्मीदवार घोषित किया है ।

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

भोजपुरी स्टार रवि किशन को भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की परंपरागत संसदीय गोरखपुर सीट को एक बार फिर भाजपा की झोली में डालने की जिम्मेदारी डाली है । भोजपुरी के सुपर स्टार और ब्राह्मण समुदाय से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता से नेता बने रवि किशन का पूरा नाम रवि किशन शुक्ला है। हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय से धाक जमाने वाले रवि किशन टेलीविजन दुनिया की भी जानी मानी हस्ती हैं ।

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

उन्होंने कुछ तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है और टेलीविजन के लोकप्रिय शो बिग बास में भी हिस्सा ले चुके हैं। उनके लोकप्रिय गीतों में 2013 में आई मेरे डैड की मारुति का गाना  मैं सेंटी हूं, 2006 की गंगा  चढ़ गईले सोरह साल ,  लक 2009 जी ले रीमिक्स बहुत पंसद किए गए। रवि किशन की आने वाली की आने वाली फिल्म बाटला हाउस और सबवे  है।

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

सत्रह जुलाई 1971 को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जन्मे रवि किशन ने पिछला आमचुनाव गृह जनपद से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था और हार गए थे । वह 2017 में कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार भी किया ।

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…