Breaking News

इन इलाकों मे हुई ओलावृष्टि के साथ मूसलाधार बारिश

नई दिल्ली,इन इलाकों मे ओलावृष्टि के साथ मूसलाधार बारिश हुई। सीमांत जिले में ओलावृष्टि और मूसलाधार बारिश से फसलें तबाह हो गई हैं। जिला मुख्यालय में बारिश का पानी कई जगहों पर दुकानों और घरों में घुस गया।

आज फिर से मौसम ने करवट बदल ली। जिला मुख्यालय में अपराह्न 3.20 बजे मूसलाधार बारिश और ओलावृष्टि हुई। एक घंटे से अधिक समय तक रुक-रुक कर बारिश होती रही। नालियां चौक होने से बारिश का पानी सड़कों पर बहने लगा। पालिका तिराहे के पास स्कूल से घर को लौट रहे बच्चों और उनके अभिभावकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ओलावृष्टि से सोरघाटी में गेहूं, जई के साथ ही सब्जियों को काफी नुकसान हुआ है।

उधर, बड़ाबे क्षेत्र में भी भारी बारिश और ओलावृष्टि ने किसानों की मेहनत पूरी तरह बर्बाद कर दी है। युवक मंगल दल अध्यक्ष दीपक जोशी, सागर जोशी, जगदीश जोशी, दिनेश जोशी ने बताया कि खेतों में पकने को तैयार गेहूं और जई की फसल तबाह हो गई है। उन्होंने किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग उठाई है। उधर, बेड़ीनाग के चौकोड़ी में भारी ओलावृष्टि से फसल और सब्जियां बर्बाद हो गई हैं। खेतों में ओलों की सफेद चादर बिछ गई। डीडीहाट, अस्कोट, धारचूला, कनालीछीना में भी भारी बारिश से किसान बेहद चिंतित हैं।