Breaking News

सीएम योगी ने यूपी मे बीजेपी को मिलने जारही, 74 वीं सीट का किया खुलासा

आजमगढ़ ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव मे  यूपी मे बीजेपी को मिलने जा रही, 74 वीं सीट का बड़ा खुलासा किया है। आजमगढ़ और जौनपुर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के रुझान बताते हैं कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

हर व्यक्ति की इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने 2014 में 80 में से 73 सीटें जीती थीं।इस बार का लक्ष्य 74 सीट का है और 74वीं सीट आजमगढ़ है। योगी ने कहा कि आजमगढ़ के साथ मेरा भावनात्मक जुड़ाव है, क्योंकि जब मुझ पर हमला हुआ था, तब पूरा आजमगढ़ मेरे साथ सड़कों पर निकल पड़ा था। जब हमारी सरकार बनी तो आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करके पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करवाया।

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

आजमगढ़ को सीधे लखनऊ से जोड़ रहे हैं, जिससे आजमगढ़ में एक औद्योगिक वातावरण मिल सकेगा। योगी जी ने कहा कि आजमगढ़ को सपा-बसपा ने आतंक और अपराध का गढ़ बनाकर बदनाम करने की जो कुचेष्टा की है, उससे उसे उबारने के लिए हम लोग आए हैं।कला और संस्कृति के प्रतीक के साथ आजमगढ़ को जोड़ना है। आजमगढ़ का नौजवान जब बाहर जाता था, तो वह अपनी पहचान छुपाता था, क्योंकि आजमगढ़ को लोग गुंडों और अपराधियों की नगरी समझने लगे थे। ये देन सपा और बसपा सरकारों की है।

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

इसीलिए हम भोजपुरी के सुप्रसिद्ध स्टार दिनेशलाल निरहुआ को आपके बीच में लेकर आए हैं, जिन्होंने अपनी कला से गरीबी में संघर्ष करते हुए अपनी एक मुकाम बनाई है। निरहुआ अब आजमगढ़ को भी एक नई पहचान देने का काम करेंगे। इस पहचान से यहां के युवाओं की राह उज्ज्वल हो सकती है।

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….