Breaking News

जहाज में लगी आग,हुई मौत…

नई दिल्ली,नेवी युद्धपोत INS विक्रांत में आग लगने की खबर आ रही है. हालांकि, आग पर काबू पाया जा चुका है, लेकिन आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. आग बुझाने के दौरान एक नेवी अफसर के शहीद होने की खबर आ रही है.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

यह घटना उस वक्त हुई जब पोत कर्नाटक के कारवार में हार्बर में दाखिल हो रहा था.  लेफ्टिनेंट कमांडर डीएस चौहान आग बुझाने के काम का नेतृत्‍व कर रहे थे. नौसेना ने कहा कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया लेकिन इस दौरान अधिकारी धुएं और आग की लपटों की वजह से होश खो बैठे. उन्‍हें तुरंत कारवार के नेवी अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

नौसेना ने बताया कि जहाज कर्मियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया और जहाज की लड़ाकू क्षमता किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है. आग लगने की घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. बता दें, वैसे आईएनएस विक्रमादित्य पर इससे पहले 2016 में भी हादसा हो चुका है। तब जहरीली गैस लीक होने से नौसेना के दो कर्मियों की मौत हो गई थी.

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

2.3 अरब डॉलर की लागत का यह विमानवाहक पोत जनवरी 2014 में रूस से भारत पहुंचा था. इसे नवंबर 2013 में रूस के सेवमैश शिपयार्ड में भारतीय नौसेना में शामिल किया गया था. इसका बेस कर्नाटक का कारवार बंदरगाह है.

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…