Breaking News

सिर्फ 4999 रुपये में खरीदे बाइक….

नई दिल्ली,बाइक सिर्फ 4999 रुपये में खरीदे। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए टू-व्हीलर्स कंपनियां कुक न कुछ ऑफर्स पेश करती ही रहती हैं। वैसे सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स सीजन में ही मिलते हैं। लेकिन ऑफ सीजन में भी कुछ-कुछ देखने को मिलता ही रहता है। अगर इन दिनों आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो TVS मोटर अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही मजेदार ऑफर लेकर आई है। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

एंट्री लेवल सेगमेंट में TVS Sport एक बेहद पॉपुलर बाइक है और यह अपनी शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आप आसान EMI में चुका सकते हैं।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

TVS SportELS में 99.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 7.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 7.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। एक लीटर में यह बाइक 95 किलोमीटर की माइलेज निकाल देती है। TVS Sport-ELS का सीधा मुकबला बजाज CT100,  हीरो hf deluxe जैसी बाइक्स के साथ है। लुक्स और माइलेज के मामले में TVS Sport-ELS इन दोनों बाइक्स से आगे है।