Breaking News

पीएम मोदी सपा-बसपा गठबंधन तोड़ने की कोशिश कर रहे, क्योंकि- मायावती

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी  की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बड़ा खुलासा करते हुये बीजेपी पर गंभीर आरोप लगायें हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी गठबंधन तोड़ने की कोशिश कर रही है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने लगातार गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की है क्योंकि वह चुनाव हार रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि 23 मई को देश को निरंकुश व अहंकारी शासन से मुक्ति मिल जाएगी।

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रतापगढ़ की रैली में कहा था कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है।

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी तक के चरणों में जनता ने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन का समर्थन दिया है जिससे बीजेपी बहुत परेशान है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सिर्फ केंद्र में नया प्रधानमंत्री व नई सरकार बनाने के लिए नहीं है बल्कि यूपी में भी बीजेपी की सरकार को हटाएगा।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि हमने कांग्रेस से समझौता नहीं किया है। हमने देश में, जनहित में खासकर भाजपा-आरएसएसवादी ताकतों को कमजोर करने के लिए यूपी में अमेठी-रायबरेली लोकसभा सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दी।

ताकि इसके दोनों सर्वोच्च नेता इन्हीं सीटों से फिर से चुनाव लड़ें और इन दोनों सीटों में ही उलझ कर ना रह जाएं। फिर कहीं भाजपा इसका फायदा यूपी के बाहर कुछ ज्यादा ना उठा ले।

इसे खास ध्यान में रखकर ही, हमारे गठबंधन ने दोनों सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ दी थीं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे गठबंधन का एक एक वोट हर हालत में दोनों कांग्रेस नेता को मिलने वाले हैं।’