Breaking News

सरकारी कर्मचारियों का मंहगाई भत्ता बढ़ाया, जानें कितनी हुई वृद्धि..

नई दिल्ली, सरकार ने लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के बाद राज्‍य सरकार के कर्मचारियों, पेंशनर्स और फैमिली पेंशनर्स के लिए महंगाई भत्‍ता (डीए) बढ़ाने की घोषणा की है। हरियाणा सरकार ने अपने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 9 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का निर्णय लिया है। यह वृद्धि गत एक जनवरी से लागू होगी।

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

वित्त विभाग की ओर से बुधवार को एक पत्र राज्य के सभी विभागाध्यक्षों, मंडलायुक्तों, उपायुक्तों व उपमंडल अधिकारियों तथा पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट, चंडीगढ़ के रजिस्ट्रार को जारी किया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए वित्त विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पत्र के तहत राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों को महंगाई भत्ते की इस किस्त का जून के वेतन के साथ भुगतान किया जाएगा। इसके अलावा, बढ़ाए गए महंगाई भत्ते का बकाया अगस्त में देय होगा।

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

इसके साथ ही हरियाणा सरकार ने पेंशनर्स तथा पारिवारिक पेंशनर्स की पेंशन में दिए जाने वाली महंगाई भत्ते की दर को भी एक जनवरी से 9 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का निर्णय लिया है। वित्त विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में राज्य के सभी विभागाध्यक्षों, मंडलायुक्तों, उपायुक्तों, उपमंडल अधिकारियों व पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय, चंड़ीगढ़ के रजिस्ट्रार जनरल को पत्र लिखा गया है।

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी