Breaking News

लालू यादव के बेटे के साथ हुआ बड़ा हादसा….

पटना, राष्‍ट्रीय जनता दल  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  के लाल तथा पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव आज पटना के ईको पार्क के निकट सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. इस हादसे में तेजप्रताप यादव को चोटे आई हैं. फिलहाल, उन्हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है. सूचना के मुताबिक, दुर्घटना में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई है.

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

जानकारी के मुताबिक, राजद नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी. इस भीषण टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आई हैं. दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है. स्थानीय लोगों की माने तो दूसरी गाड़ी पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थे.

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

सूत्रों के मुताबिक, तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे. इसी दौरान ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई. तेजप्रताप के पैर में हल्की चोट आई है. उनकी गाड़ी में बैठे 4 लोग घायल हो गए. वहीं दूसरी गाड़ी में बैठे दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. घटना शुक्रवार करीब दो बजे की है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि तेजप्रताप को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा थी. ड्राइवर की सूझबझ से बड़ा हादसा होने से बच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…