Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों की बढ़ सकती है इतनी सैलरी…..

नई दिल्ली, केंद्रीय कर्मचारियों को उम्मीद है कि मोदी सरकार के आने के बाद अब 7th Pay Commission के तहत उनकी मांगें पूरी की जाएगी। केंद्रीय कर्मचारियों की एक बार से विभिन्न मांगें पूरी होने की उम्मीद जाग उठी है। चूंकि, मोदी सरकार-2 पूरे एक्शन में नजर में आ रही है, ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि सरकार जल्द ही कर्मचारियों को राहत भरी खबर दे सकती है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

शहीदों-किसानों के बाद केंद्रीय कर्मचारियों का नंबर मोदी सरकार ने आते ही ताबड़तोड़ फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। मोदी सरकार ने आने के साथ ही सबसे पहले शहीदों और किसानों को लेकर बड़े ऐलान किए। अब इन फैसलों के बाद केंद्रीय कर्मचारियों को भी खुशखबरी मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले कुछ दिनों में सरकार इन कर्मचारियों के मसले हल कर सकती है।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी राहत पिछली सरकार में गृहमंत्री रहे राजनाथ सिंह ने चुनाव से पहले से आश्वासन दिया था कि मोदी सरकार केंद्रीय कर्मचारियों के मसले को लेकर गंभीर है। ऐसे में इन कर्मचारियों की उम्मीद बढ़ गई है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट कहा जा रहा है कि अगर सरकार फौरी तौर पर रकम में इजाफा करेगी, तब इन कर्मचारियों को अधिक लाभ नहीं होगा। अगर केंद्रीय कर्मचारियों ने जल्दी की और सरकार ने तत्काल फैसला किया तो उन्हें अधिक लाभ नहीं मिलेगा और सैलरी में 2000 रुपए की बढ़ोतरी की संभावना है।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….