Breaking News

रेव पार्टी पर रेड, नशे में मिले नाबालिग लड़के-लड़कियां….

नई दिल्ली,दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में शनिवार देर रात एक रेव पार्टी पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं. शनिवार रात 2 बजे पुलिस की इस कार्रवाई में नाबालिग लड़के और लड़कियों समेत करीब 1 हजार लोगों को पकड़ा गया. रेव पार्टी में भारी मात्रा में विदेशी ब्रांड की शराब के साथ ब्रिक्स कोकिंग टैबलेट और हरियाणा की शराब बरामद की गई.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

पुलिस को रेव पार्टी की सूचना मिली. इसके बाद दिल्ली पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट की रेड हुई. एक्साइज विभाग के मुताबिक उन्हें रेव पार्टी की सूचना मिली थी. इसके बाद वहां दिल्ली पुलिस की टीम के साथ छापेमारी की गई. मौके पर करीब 1000 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इसमें नाबालिग लड़के-लड़कियां भी थे. मौके से काफी मात्रा में विदेशी शराब और संदिग्ध चीजें मिली हैं. जिसकी जांच की जा रही है. यह पार्टी फ्रेंच डीजे के नाम से ऑर्गनाइज की गई थी. जिसका बाकायदा सोशल मीडिया के जरिये लोगो को आमंत्रित भी किया गया था.

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

पुलिस का कहना है कि पार्टी ऑर्गनाइज़र ने शराब का लाइसेंस तो लिया हुआ था, लेकिन जितनी लाइसेंस की सीमा थी उससे ज्यादा शराब परोसी जा रही थी. साथ ही बताया कि पार्टी ऑर्गनाइजर्स को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जब तक ये साफ नहीं हो जाता कि संदिग्ध चीज ड्रग्स है या नहीं तब तक ये कहना जल्दबाज़ी होगी की यहां रेव पार्टी चल रही थी.

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

पुलिस का कहना है कि कैफ़े के अंदर एक पार्टी आयोजित की गई थी. एक्साइज से परमिशन भी ली गई थी. पर कल रात एक्साइज और दिल्ली पुलिस ने एक रेड की उसमे लाइसेंस का उलंघन किया जा रहा था. शराब अंदर मात्रा से ज्यादा पाई गई, अंदर से कुछ संदिग्ध टेबलेट पर्दाथ मिले है जिनकी जांच करवाई जा रही है. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती